Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा - ख - घड़ी के mt4 - सूचक


क्लॉक संकेतक यह एक अच्छा भी है और यह दिखा रहा है कि यह कैसे किया जा सकता है, लेकिन यह दिखा रहा है कि मुझे कुछ चीजों (समय सीमा परिवर्तन, प्रतीक परिवर्तनों) के लिए स्क्रिप्ट उचित नहीं है। यह दर्शाता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा था एक ईए है बार के अंत तक शेष समय दिखाता है और स्थानीय समय के साथ सिंक्रनाइज़ किया जाता है (क्योंकि यह ब्रोकर समय पर स्पष्ट रूप से निर्भर नहीं हो सकता है, ऐसे समय के लिए जब ब्रोकर से कोई टिक्की नहीं आती है) केवल समस्या यह है कि मैं अभिजात वर्ग में पोस्ट किया कुलीन वर्ग के सदस्यों को यहां पोस्ट करने के लिए उचित नहीं है। क्षमा करें चक्रवात 567: नमस्ते, मैं घड़ी घड़ी के लिए घड़ी की तरह ही घड़ी चाहता हूं। लेकिन बी-घड़ी के साथ यह टिक अद्यतन होता है जब अपडेट होता है, तो बीक-घड़ी के समान एक सूचक होता है लेकिन मेरे पीसी घड़ी के आधार पर अद्यतन होता है। धन्यवाद। साइक्लोन 567: धन्यवाद म्लाडेन, एमटी 4 का उपयोग कर। मुझे स्थानीय समय प्रदर्शित करने के लिए 1 स्क्रिप्ट मिल गई थी .. कम से कम यह लगभग मुझे क्या चाहिए, या आप किसी अन्य स्क्रिप्ट को जानते हैं localtime. mq4 इस सरल कोड int start () cyclone567 का उपयोग करें: धन्यवाद mladen, एमटी 4 का उपयोग कर im। मुझे स्थानीय समय प्रदर्शित करने के लिए 1 स्क्रिप्ट मिल गई थी .. कम से कम यह लगभग मुझे क्या चाहिए, या आप किसी अन्य स्क्रिप्ट को जानते हैं localtime. mq4b - घड़ी एमटी 4 संकेतक बी-घड़ी सूचक बार दिखाता है कि मिनट के अंत तक कितने मिनट amp सेकेंड शेष हैं। अधिकांश व्यापार रणनीतियों के लिए बार की आवश्यकता होती है। कुछ व्यापारी कीमत बार बंद करने के लिए इंतजार नहीं करते, वे कूदते हैं और एक स्थिति खोलते हैं और फिर दिशा में परिवर्तन करते हैं। उदाहरण के लिए, मूल्य पट्टी उस पल में एक हथौड़ा प्रतीत होती है, लेकिन जब आप इसे बंद होने के तुरंत बाद देख रहे हैं, तो आप देखते हैं कि यह एक मंदी बन गया है। यदि आप यह भी आपके साथ नहीं करना चाहते हैं, तो आपको इंतजार करना पड़ेगा जब तक कि बी-घड़ी एमटी 4 संकेतक 8211 बी-घड़ी बताता है कि बार के अंत तक कितना समय बचा है। आप किसी भी समय फ्रेम पर इस सूचक का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह के संकेतक प्रत्येक मोमबत्ती चाल पर नजर रखने के लिए स्केल्पर को मदद करते हैं। आप इस सूचक I8217 मी पहले से सब्सक्राइब किए गए डाउनलोड कैसे करते हैं। आप सभी भारतीयों को डाउनलोड करने के लिए लिंक प्राप्त करें, जब हम आपको नए अद्यतन सूचक के लिए डाउनलोड लिंक भेजते हैं।

No comments:

Post a Comment