Friday 22 December 2017

सरल मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


Quotesimple forex systemquot मार्च 2005 स्थिति में शामिल: सदस्य 158 पदों मैं quetsimple विदेशी मुद्रा systemquot नामक एक प्रणाली के बारे में पढ़ा यह इतना आसान है, लेकिन यह वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है जैसा दिखता है। आप एक 1hr का उपयोग करते हैं 30 मिमी, या 15 मिमी चार्ट। आप अपने emas को 10,25, और 50 पर सेट करते हैं। बहुत आसानी से जब 10 एमए 25ema के माध्यम से जाता है और 50 इमेज के माध्यम से जारी रहता है जो आप खरीदेंसेबल 10 में जाता है तो यह 50 के माध्यम से टूट जाता है। आप 25 में स्टॉप लॉस सेट करते हैं पिप्स और 50 पिप्स पर एक सीमा। (इस तरह जब आप जीतते हैं तो जीतने पर दो बार जितना अधिक नुकसान होता है उतना ही जीतते हैं) अगर समय के साथ सिर्फ 50 बार सही हो जाता है, तो आप पैसा कमाते हैं मैं उम्मीद कर रहा था कि कोई मुझे कुछ के साथ मदद कर सकता है मुझे पता नहीं है कि लोग ऐसे प्रोग्रामों का उपयोग कैसे करते हैं जो बैकटेस्टिंग के लिए उपयोग करते हैं I अधिकतम मैन्युअल रूप से चेक किए जाने के लिए मेरे चार्टिंग पैकेज में 6 जोड़े की अनुमति होगी और काफी अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे I (मेरा 1 घंटा केवल 30 दिन और मेरी 15 मिनट की अनुमति देता है 10 दिन।) मैं सोच रहा था कि किसी ने इस सरल प्रणाली पर लंबे समय तक बैकस्टेस्ट किया है या एक को चला सकता है और मुझे पता है कि परिणाम क्या हैं I वास्तव में मुझे पता है कि यह बहुत आसान लगता है, लेकिन मुझे अपने मैनुअल अनुसंधान के साथ मिलते हुए परिणामों पर आश्चर्य हुआ। टिप के लिए धन्यवाद witchazel लेकिन मैं पहले से ही 25 पिप्स पर रुक गया है और किसी भी पहले मुझे जल्द से जल्द मुझे डर होगा। श्रीवप्पल, आपका एविटि यह दर्शाता है कि आप एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं, आप रोब बुकर सिस्टम का विशेष रूप से उपयोग करते हैं और क्या आपने अपनी प्रणाली को फ़ॉल्क्स आई की अपनी पुस्तक से सीखते हुए सभी उत्तरों की सराहना की है लेकिन अब भी मेरे मूल प्रश्न के साथ कुछ मदद की प्रतीक्षा कर रहा हूं। किसी और को आप एक नए थ्रेड से पूछने की कोशिश करनी चाहिए ताकि अन्य लोग शीर्षक से अपना अनुरोध देख सकें। मैं एक सिस्टम के बारे में पढ़ता हूं जिसे क्वास्समुपल फॉरेक्स सिस्टम कहा जाता है यह बहुत सरल है लेकिन ऐसा लगता है कि यह वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है आप एक 1hr का उपयोग करते हैं 30 मिमी, या 15 मिमी चार्ट। आप अपने emas को 10,25, और 50 पर सेट करते हैं। बहुत आसानी से जब 10 एमए 25ema के माध्यम से जाता है और 50 इमेज के माध्यम से जारी रहता है जो आप खरीदेंसेबल 10 में जाता है तो यह 50 के माध्यम से टूट जाता है। आप 25 में स्टॉप लॉस सेट करते हैं पिप्स और 50 पिप्स पर एक सीमा। (इस तरह जब आप जीतते हैं तो जीतने पर दो बार जितना अधिक नुकसान होता है उतना ही जीतते हैं) अगर समय के साथ सिर्फ 50 बार सही हो जाता है, तो आप पैसा कमाते हैं मैं उम्मीद कर रहा था कि कोई मुझे कुछ के साथ मदद कर सकता है मुझे पता नहीं है कि लोग ऐसे प्रोग्रामों का उपयोग कैसे करते हैं जो बैकटेस्टिंग के लिए उपयोग करते हैं I अधिकतम मैन्युअल रूप से चेक किए जाने के लिए मेरे चार्टिंग पैकेज में 6 जोड़े की अनुमति होगी और काफी अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे I (मेरा 1 घंटा केवल 30 दिन और मेरी 15 मिनट की अनुमति देता है 10 दिन।) मैं सोच रहा था कि किसी ने इस सरल प्रणाली पर लंबे समय तक बैकस्टेस्ट किया है या एक को चला सकता है और मुझे पता है कि परिणाम क्या हैं I वास्तव में मुझे पता है कि यह बहुत आसान लगता है, लेकिन मुझे अपने मैनुअल अनुसंधान के साथ मिलते हुए परिणामों पर आश्चर्य हुआ। हाय, रैंडम लाइट, Ive वहाँ गया और मुझे लगता है कि मैं आपको समझता हूँ। ध्यान रखें, हालांकि, कीमतें चल रही है, जबकि सभी ठंड संकेतक अच्छे परिणाम दिखाते हैं, लेकिन कीमतों को लेकर चल रहे आपको सचेत हो सकते हैं। मैं पूरे समय काम कर रहा हूं, इसलिए मेरे पास बहुत अधिक समय नहीं है, लेकिन अब मैं अपना पहला विशेषज्ञ सलाहकार खत्म कर रहा हूं और प्रोग्रामिंग अभ्यास की खातिर मैं आपकी मदद कर सकता हूं, अगर कोई नहीं, तो मुझे जो भी हो खुद के लिए कर रहा है तब बीमार आपके लिए एक ईए लिखते हैं और मैं बैकटेस्ट हूं, इसलिए आपको परिणाम पता है इसके अलावा आपको मुझे अपने एमए (कीमत खुले, मूल्य बंद और इसी तरह) की सटीक सेटिंग्स और प्रवेश पल, जब एमए पार हो जाए, आपको कीमत (बाजार पर, या खुले और इतने पर) में प्रवेश करना चाहते हैं, तो आपको बता देना चाहिए। दूसरे शब्दों में अपने मैनुअल परीक्षण परिणामों को विस्तार से देखें और मुझे बताएं जैसा कि मैंने कहा, मैं इस हफ्ते व्यस्त हूं, लेकिन सप्ताहांत पर मैं ईए लिखूंगा। यह बहुत अधिक काम नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ सीख रहा हूं, इसलिए मुझे एक प्रोग्राम तैयार करने से पहले सोचने में बहुत अधिक है। शुभकामनाएं, लेटुव 8220 सो आसान इसकी रिडिक्युलस 8221 ट्रेडिंग सिस्टम जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारे पास एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के सभी घटक हैं। पहला, we8217ve ने फैसला किया कि यह स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम है, और यह कि हम एक दैनिक चार्ट पर व्यापार करेंगे। इसके बाद, हम सरल चलने वाली औसत का उपयोग करते हैं जिससे हमें जल्द से जल्द नए रुझान की पहचान कर सकें। स्टोचैस्टिक हमें यह निर्धारित करने में मदद करता है कि चलने वाले औसत क्रॉसओवर के बाद व्यापार में प्रवेश करने के लिए यह अभी भी ठीक है कि हम 8217 के लिए ठीक हैं, और यह हमें ओवरसाल्ड और अतिरंजित क्षेत्रों से बचने में भी मदद करता है। आरएसआई एक अतिरिक्त पुष्टिकरण उपकरण है जो हमारी प्रवृत्ति की ताकत को निर्धारित करने में हमारी सहायता करता है। हमारे व्यापार सेटअप का पता लगाने के बाद, हमने प्रत्येक व्यापार के लिए हमारा जोखिम निर्धारित किया। इस प्रणाली के लिए, हम प्रत्येक व्यापार पर 100 पिप्स जोखिम के लिए तैयार हैं। आम तौर पर, समय सीमा उतनी ही अधिक होती है, जितना ज्यादा पैसा आप जोखिम के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि आपके फायदे आम तौर पर बड़े होंगे यदि आप छोटे समय सीमा पर व्यापार करना चाहते थे। इसके बाद, हमने स्पष्ट रूप से हमारे प्रवेश और निकास नियमों को परिभाषित किया। इस बिंदु पर, मैनुअल बैक टेस्ट के साथ शुरू करके हम परीक्षण चरण शुरू करेंगे। यहां 8217 के एक लंबे व्यापार सेटअप का एक उदाहरण है: यदि हम समय में वापस आ गए और इस चार्ट को देखा, तो हम देखेंगे कि हमारे सिस्टम नियमों के अनुसार, यह लंबे समय तक जाने का एक अच्छा समय होगा। बैकटेस्ट करने के लिए, आप लिखेंगे कि आप किस कीमत पर 8217 प्रविष्ट करेंगे, आपका स्टॉप लॉस और आपकी एक्ज़िट रणनीति तब आप एक बार में एक मोमबत्ती चार्ट को स्थानांतरित करने के लिए देखेंगे कि व्यापार कैसे सामने आता है। इस विशेष मामले में, आप 8217ve ने कुछ सभ्य पिप्स बनाए हैं आप कर सकते हैं 8217ve आप इस व्यापार के बाद कुछ अच्छा खुद को खरीदा आप देख सकते हैं कि जब चलती औसत विपरीत दिशा में पार, यह हमारे लिए बाहर निकलने के लिए एक अच्छा समय था बेशक, आपके सभी ट्रेडों से यह सेक्सी दिखाई नहीं देगा। कुछ बदसूरत heifers की तरह दिखेगा, लेकिन आपको हमेशा अनुशासित रहना और अपने व्यापार प्रणाली के नियमों में रहना याद रखना चाहिए। यहाँ 82217 8220 सो आसान It8217s Ridiculous8221 प्रणाली के लिए एक छोटी प्रविष्टि आदेश का एक उदाहरण है। हम यह देख सकते हैं कि हमारे मानदंडों को पूरा किया गया है, क्योंकि चलती औसत क्रॉसओवर था, स्टोचस्टिक नीचे की गति को दिखा रहा था और अभी तक अधिक से अधिक क्षेत्रों में नहीं था, और आरएसआई 50 ​​से कम था। इस समय हम छोटी अवधि में प्रवेश करेंगे अब हम अपने प्रवेश मूल्य, हमारे स्टॉप लॉस और एक्सेक्ट स्ट्रेटेजी को रिकॉर्ड करेंगे, और फिर एक बार में एक मोमबत्ती चार्ट को आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ने के लिए देखें। बू हाँ बेबी के रूप में यह पता चला, प्रवृत्ति बहुत मजबूत थी और एक और क्रॉसओवर से पहले लगभग 800 पिप्स गिरा दिया गया था अब isn8217t है कि हास्यास्पद आसान हम आपको पता है कि 8217re शायद यह प्रणाली लाभदायक होना बहुत आसान है कि सोच रहे हैं। खैर सच यह है कि यह सरल है आपको 8217 के कुछ सरल चीज़ों से डरना चाहिए। वास्तव में, एक संक्षिप्त नाम है जिसे आप अक्सर KISS नामक व्यापारिक दुनिया में देखेंगे। इसका मतलब है कि इसे सरल बेवकूफ रखें इसका मूल रूप से मतलब है कि विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली don8217t जटिल होना चाहिए। आपके don8217t को आपके चार्ट पर एक zillion संकेतक होना चाहिए। वास्तव में, इसे सरल रखने से आपको सिरदर्द कम दिखाई देगा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अनुशासन है हम कर सकते हैं 8217t यह काफी तनाव ठीक है, हाँ, हम कर सकते हैं आपको अपने ट्रेडिंग सिस्टम नियमों पर हमेशा से सटे रहना चाहिए अगर आपने अपने विदेशी मुद्रा प्रणाली को वापस परीक्षण के माध्यम से अच्छी तरह से परीक्षण किया है और यह कम से कम 2 महीने के लिए एक डेमो पर रहते हैं, तो आपको यह आश्वस्त होना चाहिए कि जब तक आप अपने नियमों का पालन करेंगे , आप लंबे समय तक लाभदायक समाप्त हो जाएगा। अपने सिस्टम पर भरोसा करें और अपने आप पर भरोसा करें यदि आप कुछ थोड़ा अधिक जटिल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों के कुछ उदाहरण देखना चाहते हैं, तो Huck8217s एचएलएचबी सिस्टम या पिप Surfer8217s Cowabunga प्रणाली पर एक नज़र डालें। साइन इन करके और पूर्ण पाठ चिन्हांकित करके अपनी प्रगति को सुरक्षित रखें

No comments:

Post a Comment