Thursday 16 November 2017

विदेशी मुद्रा का कारखाना हाल ही में ताकत सूचक


हाल ही में ताकत संकेतक हाय हनोवर, आपकी कड़ी मेहनत के लिए सबसे पहले, बहुत अच्छे धन्यवाद हमें महान संकेतक प्रदान करते हैं, जिनमें से मैंने कुछ का आनंद लिया है। मैं सोच रहा था कि क्या आप एक मात्रा बनाने के लिए सक्षम या तैयार होंगे, जो कि नेट वॉल्यूम को दूसरे शब्दों में ही प्रिंट करेगा, यह बोली हर बार 1 मान घटाएगा और हर बार पूछता है, कुल मूल्य दिखा रहा है इस तरह से यह एक देने वाले मोमबत्ती के भीतर बताने में सक्षम होगा, जो कि सबसे मजबूत, खरीदार या विक्रेता थे। मुझे आशा है कि मैं समझता हूँ धन्यवाद I8217m अब कोई प्रोग्रामिंग या समस्या निवारण अनुरोध स्वीकार नहीं करता है हालांकि, मैंने अपने अभिलेखागार में संलग्न संकेतक पाया, जो कि आप क्या पूछ रहे हैं (अपटिक्स और डाउटिक्स की गिनती की साजिश रचने से) कुछ समान हैं। वे पहले के निर्माण में ठीक भाग गए, आप उन्हें आगे 600 के निर्माण में आज़मा सकते हैं। यदि वे आपकी आवश्यकता को पूरा नहीं करते हैं, तो आप अपने अनुरोध को पोस्ट किए जाने की कोशिश कर सकते हैं। उम्मीद है कि एक प्रोग्रामर, जो कि मैं जितना नवीनतम एमटी 4 निर्माण से परिचित हूं, वह आपकी सहायता करने में सक्षम होगा। संपादित करें मैं मानता हूं कि आप समझते हैं कि (1) सभी एमटी 4 वॉल्यूम टिक मात्रा है, अर्थात आप 0.01 लॉट या 100 लॉट के लिए व्यापार करते हैं, यह केवल 1 वॉल्यूम यूनिट के रूप में दिखाया जाएगा, और (2) क्योंकि एफएक्स एक केंद्रीकृत एक्सचेंज नहीं है, वॉल्यूम संख्या आपके ब्र्करकर द्वारा स्वीकार किए गए लेन-देन से संबंधित है। हाय हनोवर, बस मेरी जिज्ञासा, आप आरएस या आरओएस क्या पसंद करते हैं क्या आपने दोनों के बीच तुलना की I को आप आरओएस इंडी से प्यार करते हैं, यह मुझे एक सुसंगत परिणाम देते हैं, और मैं इसे अपने असली खाते में करते हैं। आपके महान काम के लिए धन्यवाद सभी बेहतरीन बाबसरा आरएस मोमबत्ती पर आधारित है (प्रभावी रूप से 1-अवधि एमए) आरओएस स्टोकेस्टिक पर आधारित है। इसलिए आरएस तर्कसंगत रूप से एक गति आधारित व्यापार प्रणाली का समर्थन करेगी, जबकि अगर आप अधिक से अधिक फीका दिखाना चाहते हैं, तो आईडी आरओएस के साथ होगा। खुशी है कि आप आरओएस को उपयोगी साबित करते हैं। 2015 के लिए शुभकामनाएं। संलग्न संस्करण में एनजेडडी की अनुमति है। वास्तव में, आप अब जोड़ी जोड़ सकते हैं (जो आपके ब्रोकर द्वारा प्रदान की जाती हैं) CurrencyPairs पैरामीटर की सूची में अधिकतम 99 जोड़े तक। उदाहरण के लिए, सूची में एनजेडीयूएसडी और एनजेडडीजेपीवाई, एनयू, एनजे को शामिल करने के लिए। अनुमत संकेताएं हाल ही की ताकत इंडी के समान हैं (पोस्ट 1 देखें)। प्रत्येक जोड़ी को अल्पविराम से अलग किया जाना चाहिए। जितनी जोड़े आप सूची में जोड़ते हैं, उतना अधिक व्यापक परिणाम होगा। यदि आप एक जोड़ी डबल, ट्रिपल वेट इत्यादि को प्रदर्शित ताकत में देना चाहते हैं, तो इसे शामिल करें। मुद्रा ताकत - जीराआ. एमसी 4 अभी भी काम करने की वजह से मैंने कोशिश की लेकिन संख्या बदल नहीं रही है। मैंने अपना दिमाग बदल दिया और इस सूचक के लिए कोड को ओवरहाल करने का निर्णय लिया (नाम दिया गया क्योंकि इसे मूलतः जिराइबिर के लिए लिखा गया था) संलग्न नवीनतम नवीनीकरण है। यह संस्करण MT4 बिल्ड 50 9 पर त्रुटियों के साथ संकलित नहीं है, और ex4 पेपरस्टोन बिल्ड 745 और AxiTrader बिल्ड 610 दोनों पर 100 को चलाने के लिए प्रतीत होता है। मैं केवल. ex4 फ़ाइल को स्थापित करने की सलाह देता हूं। यदि आप 600 या बाद के बिल्ड पर। Mq4 को संकलित करने का प्रयास करते हैं, तो आपको संभवतः त्रुटियां मिलेंगी (इस थ्रेड में अधिक जानकारी)। Ive. mq4 स्रोत फ़ाइल में केवल एक प्रोग्रामर इसे अद्यतन करना चाहता है के मामले में, जो मामले में indy का उपयोग करता है जो पुस्तकालयों इस धागे में पाया जा सकता है (उन्हें उन्नत करने के लिए pips4life के लिए बहुत धन्यवाद)। स्ट्रिंग CurrencyPairs quotGU, UF, EU, UJ, यूसी, एनयू, एयू, एएन, एसी, वायुसेना, एजे, सीजे, एफजे, ईजी, ईए, ईएफ, ईजे, एन, ईसी, जीएफ, जीए, जीसी, जीजे, जीएन, एनजे, नेकां, सीएफ़, एनएफक्वाट आप अपर या लोअरकेस सिग्नल नामों का उपयोग करते हुए और कॉमा से अलग होने पर संसाधित किए जाने वाले 99 जोड़ेइनस्ट्रूट्स निर्दिष्ट कर सकते हैं। 61623 टाइपिंग को बचाने के लिए, स्वीकार्य संकेताक्षर हैं: एयूडी, सी सीएडी, ई यूरो, एफ सीएचएफ, जी जीबीपी, जे जेपीवाई, एन एनजेडी, यू अमरीकी डालर, एचएचडी, एस एसजीडी, जेड ज़ार 61623 अन्य प्रतीक आईडी पूरी तरह से टाइप किए जाने चाहिए 61623 डिफ़ॉल्ट मान 28 प्रमुख जोड़ी है और पार करता है 61623 आपके ब्रटर द्वारा की पेशकश नहीं की जाने वाली यंत्रों को केवल स्ट्रिंग मुद्रास्फीक्स को नजरअंदाज कर दिया जाएगा जो भी आप यहां दर्ज करते हैं, उसे CurrencyPairs में प्रत्येक प्रतीक आईडी से जोड़ दिया जाएगा। जैसे एम दर्ज करने के लिए EURUSD को EURUSD मी स्ट्रिंग टाइमफ़्रेम कोट डी 1क्लॉट गणना बनने के कारण आपके द्वारा निर्दिष्ट टाइमफ़्रेम के दाहिनी मोमबत्ती (वर्तमान में बनाया जा रहा है) पर आधारित होगा। प्रविष्टि ऊपरी या लोअरकेस हो सकती है यदि सेटिंग को रिक्त छोड़ दिया जाता है, तो यह वर्तमान चार्ट स्ट्रिंग फोंटनाम और सिसिज़ कोट लूसीडा कंसोल की समय सीमा पर डिफ़ॉल्ट होगा, 16 वर्गों को दो मापदंडों को दर्ज करें, अल्पविराम द्वारा अलग किए गए। 61623 पहला पैरामीटर एक मान्य (केस संवेदी) विंडोज फ़ॉन्ट नाम 61623 होना चाहिए। दूसरे पैरामीटर फ़ॉन्ट का आकार है जो मान स्ट्रिंग को प्रदर्शित करने के लिए उपयोग किया जाएगा WindowCornerHposVposVspacing quot0, TL, 10,20,18 सॉट विंडो, कॉर्नर, एचओपी प्रारंभ करें, स्टार्ट Vpos, Vert Spacing यह निर्धारित करता है कि चार्ट को कहां प्रदर्शित किया जाएगा। कॉमा से अलग 5 पैरामीटर दर्ज करें: 1. विंडो: 0 चार्ट विंडो 1, 2, 3 चार्ट के नीचे पहला, द्वितीय और तीसरा उप-खिड़कियां हैं, 2. खिड़की के किनारे: टीएल शीर्ष बाएं, टीआर शीर्ष दाएं, बीएल नीचे बायीं, बीआर नीचे दायाँ 3. कोने के सापेक्ष क्षैतिज स्थिति को शुरू करना 4. पिक्सल में ऊर्ध्वाधर स्थिति शुरू करना, कोने के सापेक्ष 5. प्रत्येक पंक्ति के बीच लंबवत रिक्ति, पिक्सल में (से अधिक होना चाहिए फ़ॉन्ट आकार) स्ट्रिंग आउटपुट फ़ॉर्मेट quotR3.1quot यह प्रारूप है जो मूल्यों को प्रदर्शित करने के लिए उपयोग किया जाएगा। 61623 3.1 का मतलब दशमलव बिंदु के बाईं ओर 3 अंक, और 1 से सही 61623 आर का अर्थ है सहीतम अंक को गोल करना 61623 अधिक जानकारी यहां - अनुभाग शीर्षक में: आउटपुटस्ट्रिंग नंबरटोस्ट्र (एन, कोटमास्कक्वाट) स्ट्रिंग कलर्स, 99, लाल, 7.0, ऑरेंज, 5.0, पीला, 2.0, डोजरब्लू, -1क्वाट उदा 100 एलटी रेड जीटी 80 आदि यह रंग का चयन करता है, जो कि मानों की निर्दिष्ट श्रेणियों को प्रदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। 61623 पैरामीटर मूल्यों और रंगों के बीच, सबसे कम से कम मूल्य के बीच वैकल्पिक और सभी कोआस से अलग किए जाने चाहिए 61623 आप 1 9 आइटम तक निर्दिष्ट कर सकते हैं, जो अधिकतम 9 विभिन्न रंगों के लिए अनुमति देता है 61623 रंग वैध MT4 रंग टोकन (जैसे वायलेट , लाइम ग्रीन, सैडलब्रौन, डार्कस्लेट ग्रे, आदि) ऊपर दिखाए गए डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स में, 7.0 से अधिक मूल्यों को लाल में प्रदर्शित किया जाएगा, 5.0 और 7.0 के बीच के मूल्यों को ऑरेंज में प्रदर्शित किया जाएगा, 2.0 और 5.0 के बीच के मूल्यों को प्रदर्शित किया जाएगा, पीले में मूल्य, कम मूल्य 2.0 की तुलना में डोडरब्लू बूल में प्रदर्शित किया जाएगा दिखाएँ न्वाओफ़पैर्स झूठे वैकल्पिक रूप से घटक जोड़े की संख्या की संख्या को अनुमति देता है, जो ताकत मूल्य देने के लिए औसतन किया जा रहा है, कोष्ठकों में प्रदर्शित होने के लिए औसत। bool sortDescending true सूची क्रम में क्रमबद्ध (क्रमशः न्यूनतम से उच्चतम) द्वारा क्रमबद्ध रूप से क्रमबद्ध होगी। यह निर्धारित करने के लिए एक अवरोही सॉर्ट (सर्वोच्च से निम्नतम) के लिए सेट करें। स्ट्रिंग RefreshPeriod quotTquot आप कितनी बार मूल्यों की पुनरावृत्ति करना चाहते हैं और फिर से प्लॉट किया। टी हर नई कीमत टिक या एम 1 निर्दिष्ट करें। एम 5 एम 15 आदि प्रत्येक नए एम 1, एम 5, एम 15 मोमबत्ती की पहली टिक पर सूचक अद्यतन करने के लिए आदि स्ट्रिंग दृश्यता उद्धरण M1, M5, एम 15, एम 30, एच 1, एच 4, डी 1, डब्लू 1, एमएनक्वाट चार्ट टाइमफ़्रेम आप सूचक को दिखाना चाहते हैं हाल ही में ताकत सूचक संकेतक अवलोकन मैं हाल ही में ताकत को बदलने की कोशिश की, लेकिन निष्कर्ष पर पहुंच गया कि गणना एक थरथरानवाला-आधारित ताकत मीटर आसानी से समायोजित करने के लिए अलग थी। इसलिए मैंने हाल ही की ताकत के साथी के रूप में एक नया सूचक, हाल ही में थरथरानवाला शक्ति (आरओएस) लिखा है (नीचे स्क्रीनशॉट देखें)। आरओएस गणना फिलहाल स्टोचस्टिक पर आधारित है, लेकिन आईआरआईएल अगले संस्करण में अपनी भूखंड को पुनर्विकसित कर सकती है, ताकि आरएसआई और सीसीआई को संभव विकल्प के रूप में उपलब्ध कराया जा सके। आरओएस सेटअप करने के लिए सरल और उपयोग करने के लिए कोई पैरामीटर फाइल नहीं है। सिर्फ संलग्न करें एमके, मुझे विश्वास नहीं है कि आप कुछ भी नहीं भूल रहे हैं यह केवल सूचक और फ़ॉन्ट दोनों स्थापित करने का मामला होना चाहिए। यह 54,78211550 पदों में वर्णित एक समान समस्या की तरह दिखता है, जहां दोनों आदेश और djarum11 का कहना है कि फॉन्ट को इसे स्थापित करना तय है। संभवत: आपके कंप्यूटर पर कुछ सेटिंग है जो कि उनके और मेरा दोनों के लिए अलग है या शायद इसके बाहर निकलने और एमटी 4 को पुनः आरंभ करने के लिए आवश्यक है, या यहां तक ​​कि कंप्यूटर को रिबूट करने के लिए, MT4Windows को नए फ़ॉन्ट पहचानने के लिए सुनिश्चित नहीं है I क्षमा करें, मैं और अधिक मदद नहीं कर सकता दाऊद किसी भी तरह, आपके साथी व्यापारियों के निरंतर सहयोग के लिए आपको एक बार फिर धन्यवाद देना चाहता था। Ive हमेशा कहा जाता है के रूप में एक किंवदंती है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात, आप हमारे सभी की मदद करने में आपके योगदान और उदारता में अनुग्रहशील हैं। एक बार फिर दाऊद धन्यवाद। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मेटाकॉट्स द्वारा प्रदान की गई जानकारी के मुताबिक, एमटी 4 बिल्ड 50 9 में सही तरीके से काम करने वाली EX4 फाइलों को 600 के निर्माण में ऐसा करना जारी रखना चाहिए, जिससे आप नए फ़ोल्डर में केवल EX4 फ़ाइल (नहीं MQ4 फ़ाइल) स्थान (अधिक विस्तृत विवरण यहां) इसलिए यदि मेटाकॉट्स सही है, तो हाल ही में ताकत को नए बिल्ड में खुशी से चलाना चाहिए। हालांकि, मैं अब भी 50 9 का निर्माण कर रहा हूं, इसलिए मैंने इसे करने की कोशिश की। यदि आप कुछ अलग शक्ति संकेतक की कोशिश करना चाहते हैं Ive कुछ महीने के लिए मुद्रा ताकत indis के साथ चारों ओर खेल रहा है - निश्चित रूप से सफल व्यापार के जवाब मैं इस बारे में कोई शक नहीं है। बस अपने धागे और भारतीयों के पास आया - उत्कृष्ट कोट्सपेगेटी लाइनक्वाट सिस्टम शानदार है - मुझे एमटी 4 बिल्ड 610 के साथ भी समस्या है, लेकिन अगर कोई इस प्रकार का अनुसरण करता है तो कोई परेशानी नहीं होती है: आपको अपने उद्धरण फ़ोल्डर की खोज को एमटी 4 प्लेटफॉर्म के भीतर से निकालना होगा Filegt डेटा फ़ोल्डर और संकेतकों को MQL4gt inidcators विशेषज्ञों में पेस्ट करें - MQL4gt विशेषज्ञों में presets - MQL4gt presets Metaquotes हाल ही में मंच के लिए एक प्रमुख अद्यतन किया है। कृपया इस बारे में मेटाक्ॉट्स द्वारा आधिकारिक पोस्ट के माध्यम से पढ़ें - forum. mql460555 मुझे पता चला कि अगर एक ज़ूम होता है (मोमबत्तियाँ बड़ा करें), तो इंडी खिड़की पढ़ना आसान है और मैंने पाठ का आकार छोटा भी किया (9) बहुत बहुत धन्यवाद, जेएम यह संस्करण बेसपॉइंट पैरामीटर को जोड़ता है, और यह भी एक बग को हल करता है, जहां कभी-कभी (विशेषकर एम 1 प्लॉट पर) एक शून्य मान होता है, जिसके कारण किसी मुद्रा में से किसी को इसके घटक जोड़े में एक टिक नहीं मिला था, साजिश को भ्रष्ट कर दिया था। नतीजा यह हुआ कि प्रभावित मुद्रा 0 के मूल्य के रूप में साजिश करेगी, अन्य सभी के रूप में 100 की साजिश करते हैं। उम्मीद है कि यह अब तय हो गई है। नीचे स्क्रीनशॉट देखें। संरेखण समस्या, जब माता पिता जोड़ी एक नई मोमबत्ती (एक मोमबत्ती बाईं ओर भूखंडों को विस्थापित करना) भी तय हो गई है अधिक जानकारी के लिए 1 पोस्ट देखें (जिसमें आपका संकेतक जनता को साझा करने के लिए भी शामिल हो सकता है) मैं पूछ सकता हूं कि आधार बिंदु 5 बजे ईएसटी सेट करना संभव है। आप इसे कैसे सेट करते हैं, कृपया नीचे दिए मेरा उदाहरण देखें: thnx संलग्न छवि ( क्लिक करें विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अपने सूचक को जनता के लिए साझा करने के लिए हाय हनॉवर्स थैक्स, मैं पूछ सकता हूं कि आधार बिंदु 5 बजे ईएसटी सेट करना संभव है। आप इसे कैसे सेट करते हैं, कृपया नीचे मेरा चित्रण जांचें: thnx क्या होता है यदि आप दिनांक का समय टाइप करते हैं आपकी ऊर्ध्वाधर लाल रेखा (2014.02.26 23:00) अंक बिंदुओं में। (सुनिश्चित करें कि आपके पास पैरामीटर फाइल को कोई भी सेट नहीं है)। आपको हर बार मैन्युअल रूप से न्यूमपॉइंट मान अपडेट करने की आवश्यकता होती है, जब आप प्रारंभ बिंदु के डेटेटी को परिवर्तित करना चाहते हैं (माना जाता है कि दैनिक )। इसे 1 के बाद पूरी तरह से समझाया गया है (पैरामीटर अनुभाग में अंक अंक में लाल टाइपफ़ेस में टेक्स्ट देखें)। संयोग से, यह पूर्ण दिनांक टाइप कर रहा है (YYYY. MM. DD HH: MM) NumPoints में ठीक काम करता है (मेरा स्क्रीनशॉट देखें ), लेकिन केवल टाइम्स टाइप (एचएच: एमएम) संभवतः नहीं हैं। आईएम अब एमटी 4 सी नहीं कर रहा है oding, तो किसी भी बग के लिए unfixed रहना होगा। जेएमटीनी जानकारी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) यदि आप अपनी ऊर्ध्वाधर लाल रेखा के दिनांक समय (2014.02.26 23:00) को अंक अंक में लिखते हैं (सुनिश्चित करें कि आपके पास पैरामीटर फाइल को कोई भी नहीं है तो सुनिश्चित करें) क्या होगा आपको मैन्युअल रूप से हर बार जब आप शुरू बिंदु (माना जाता है दैनिक) के datetime को बदलना चाहते हैं, तो नमुपेइंट्स मान को अपडेट करना होगा। इसे 1 के बाद पूरी तरह से समझाया गया है (पैरामीटर अनुभाग में अंक अंक में लाल टाइपफ़ेस में टेक्स्ट देखें) संयोग से, यह पूर्ण दिनांक टाइप कर रहा है (YYYY. MM. DD HH: MM) NumPoints में ठीक काम करता है (मेरा स्क्रीनशॉट देखें), लेकिन केवल टाइम्स टाइप करना (एच एच: एमएम) संभवतः नहीं है आपकी प्रतिक्रिया के लिए हनॉवर्स थ्नएक्स माफ करना, अंग्रेजी में मेरे पिछले प्रश्न का अच्छा नहीं है, कनाडा में अब मेरा समय और तारीख फरवरी 28 2014 3:20 बजे है, मैं यह दिनांक 27 फरवरी 2014 को 320 अंक में इंगपॉइंट कोट डालूंगा, इसलिए इसका मतलब है कि आधार अंक शुरू हो जाएंगे। feb27 2014 3:20 pm सही मैं नहीं जानता कि कनाडा में आप किस समय क्षेत्र में रहते हैं। परन्तु आपके द्वारा एन्यूएम पॉइंट्स में टाइप किया जाने वाला मान एमटी 4 दिनांक समय है, न कि आपके स्थानीय समय यह आपके br0ker ने कैसे स्थापित किया है पर निर्भर करेगा MT4 यदि आप थोड़ा प्रयोग करते हैं, तो आपको इसे आसानी से प्राप्त करना चाहिए। नमस्ते न्यूबॉ होने के लिए खेद व्यक्त करने के लिए हाय हनवर थ्नक्स ने मेरी एमटी 4 अल्पारी यूके की तारीख और समय और मेरी स्थानीय समय की तारीख और समय पर मेरी जानकारी प्रदान की। मेरा प्रश्न यह है कि मैं कौन से नम्बरपॉइंटक्वॉट मेरी एमटी 4 अल्पारी यूके की तारीख और समय या मेरी स्थानीय समय की तारीख और समय संलग्न छवि पर डालूंगा (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment