Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा भाप प्रकाश एमटी 4 रहते हैं


यह फॉरेक्स स्टीम नामक विदेशी मुद्रा उत्पाद के लिए एक प्रविष्टि है इस उत्पाद के लिए आधिकारिक साइट forexsteam पर है यदि आप इस उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो लिंक का अनुसरण करें यदि you8217re विदेशी मुद्रा भाप के लिए समीक्षा की तलाश में है, तो उन्हें नीचे खोजें समीक्षा वास्तविक उपयोगकर्ताओं से आती है, इसलिए यदि आप don8217t अभी तक कोई टिप्पणी देखते हैं, तो कृपया शीघ्र ही वापस देखें यदि आपके पास इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपनी प्रतिक्रिया के साथ एक छोटी समीक्षा या टिप्पणियां छोड़ दें। यह अन्य उपयोगकर्ताओं को तय करने में मदद करेगा धन्यवाद यदि आप एक विदेशी मुद्रा उत्पाद जमा करना चाहते हैं जो उपयोगकर्ता टिप्पणी और समीक्षा के लिए पहले से ही इस साइट पर सूचीबद्ध नहीं है, तो सबमिशन फॉर्म का उपयोग करें। आप भी इसमें रुचि रख सकते हैं: यदि आपके पास इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपना फ़ीडबैक छोड़ें या नीचे की समीक्षा करें। दूसरों को तय करने में मदद करें, हर प्रविष्टि में मदद मिलती है नमस्ते मैंने कुछ समीक्षाओं और प्रदर्शन की जाँच की है Pls आप SL (आमतौर पर 20) के कारण की व्याख्या कर सकते हैं, लेकिन कुछ मामलों में 50 या 150 (अगस्त 2010) आप विभिन्न सेटिंग का उपयोग कर रहे हैं अब धन्यवाद और Valerio के बारे में Valerio टिप्पणी 15 फरवरी, 2011 को इस ईए के बारे में सिर्फ एक चेतावनी, मैंने पिछले चेतावनी के लिए ध्यान नहीं दिया और इस पर मेरी मेहनत पर खर्च किया। यह ईए (हल्का संस्करण) यूरो-विस्फ़ोटक v7.2 की सटीक प्रति है। जबकि पूर्ण संस्करण RSIMAScalper की एक प्रति है जो मुफ़्त में उपलब्ध है। मैंने अपना पैसा वापस पाने के लिए पेपैल के माध्यम से एक अनुरोध किया है, तो देखेंगे कि यह कैसे निकलता है स्टीम घोटाले द्वारा 16 फरवरी, 2011 2:59 बजे टिप्पणी स्टीम एक घोटाले नहीं है, मुझे पता है कि यह रोबोट चलाना होगा सही बोरर, जैसे विभिन्न रोबोटों के बहुत सारे, वहाँ कई बकवास दलालों के बाहर हैं जो ईए 8217 के साथ व्यापार करने वाले लोगों की तरह नहीं हैं और यही कारण है कि आपके भाप के साथ समस्याएं क्यों हैं। I8217m एक हॉट दलाल नामक ब्रोकर पर चल रहा है, मेरे सभी रोबोट इस ब्रोकर का उपयोग करके बेहतर तरीके से चलाते हैं, वे एक ईसीएन ब्रोकर हैं, रीलेटिव्ही नया और वे आपके खाते में प्रत्येक जमा पर 50 बोनस देते हैं। तो अगर आपके क्रेओ के परिणाम हैं, तो कुछ अलग दलालों की कोशिश करें, मुझ पर भरोसा करें कि इससे बड़ा अंतर आता है। डॉन बोरके द्वारा टिप्पणी पर 16 जुलाई, 2011 3:55 बजे अपनी वेबसाइट पर एक उनके बुलेट-प्वाइंट दलालों के मामले से संबंधित है: चुपके: यह विदेशी मुद्रा भाप के साथ आपकी सुरक्षा योजना का एक अन्य तत्व हिस्सा है। इसका उपयोग करना आपको परेशानी वाले दलालों रडार से बाहर रखता है अगर यह सच है, तो किसी को एक विशेष दलाल का उपयोग नहीं करना पड़ेगा क्योंकि डॉन सुझाव दे रहा है कि इसके अलावा उनके लाइव स्टेटमेंट बहुत अच्छे दिखते हैं, लेकिन यहां पर विवादित रिपोर्ट मिल रही हैं। मुझे पता है कि ForexRobotNation पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। 8216 लीव 8217 का इस्तेमाल करते हुए उपयोगकर्ताओं से अधिक प्रतिक्रिया प्राप्त करना अच्छा होगा। विदेशी मुद्रा स्टीम एक घोटाला है I उनके 8220 लेव 8221 खाते पूरी तरह से नकली और गढ़े हैं। यह 8217 को सार्वजनिक रूप से डोना फॉरेक्स जैसे अन्य साइटों पर सिद्ध रूप से सिद्ध किया गया है अगर उन्हें खरीदने के लिए आपको उनके परिणाम नकली होते हैं और आप इसके लिए गिर जाते हैं, तो आप अपने पैसे खोने के लायक हैं। स्कैम एसएसीएएम द्वारा 21 अक्टूबर, 2011 12:19 पर टिप्पणी मैंने कुछ महीने पहले विदेशी मुद्रा भाप लाइट खरीदा था और मैं इसे मेरे वीपीएस पर काम करने के लिए कभी नहीं प्राप्त कर सकता था इसलिए मेरे पास रिफंड था। मैंने कभी भी वास्तव में भुगतान किया है केवल विदेशी मुद्रा Megadroid है हालांकि मैं लोड की कोशिश की है और एकमात्र कारण था, मैं एक वापसी प्राप्त करने के लिए समय सीमा याद किया यह कभी-कभार एक लाभ कमाता है, लेकिन यह बहुत ही आंतरायिक और धीमी गति से है केवल ईए के साथ मुझे कोई वास्तविक सफलता मिली है, जो विदेशी मुद्रा लुगर है, जो किसी के बारे में सुना नहीं गया है और मुझे लगता है कि यह काफी पुराना है और मुझे दिया गया था कि मेरा एक ऑस्ट्रियाई दोस्त बॉब ब्रिजस द्वारा 28 अक्टूबर 2011 को 7:11 बजे टिप्पणी करें यदि आप उन आलसी व्यापारियों में से हैं, जो सपने देखने वाले रोबोटों का उपयोग करके अमीर बनना चाहते हैं, तो वास्तविकता प्राप्त करें। यह फ़ॉरेक्स स्टीम एक बड़ा नुकसान है, इसलिए अपने पैसे को रखना। यह बकवास ईए अपने पैसे प्रबंधन में एक बहुत कुछ है। यह 10 पिप्स हासिल करने के लिए बहुत बड़ी 90 पीईपी नुकसान का उपयोग करता है यह 7 जीत और 8 वें स्थान पर हो सकता है, यह बहुत आकार में वृद्धि हुई है और जब इसकी पीपस में वापसी की जाती है, लेकिन यह काम नहीं करता है, अगर व्यापार 9 20 pips से आगे उत्तर या दक्षिण जाना जारी रखता है। आपके पहले हफ्ते में आपको बड़ी मुस्कुराहट हो सकती है, लेकिन यह सुनिश्चित हो गया है कि वह बहुत जल्दी खत्म हो जाएगा अगर आपको लगता है कि आपको सहायता मिल जाएगी तो बस इसके बारे में भूल जाओ। थके scammers देखभाल न वे सिर्फ तुम्हें पैसे चाहते हैं यदि आप अभी भी धनवापसी के लिए योग्य हैं तो इसे तुरंत और अपने बुरे सपने को भूल जाओ मुझे आशा है कि इससे आपको बाहर चूसने में मदद मिलेगी। विदेशी मुद्रा भाप सात समीक्षा विदेशी मुद्रा भाप एक और मुक्त अद्यतन प्रदान कर रहा है, यह उन्नयन निश्चित रूप से एक है जो मैं एक महान सौदा । इस सप्ताह आ रहा है स्टीम एक विदेशी मुद्रा रोबोट है जिसे मैं तीन साल से अधिक का उपयोग कर रहा हूं, मुझे इस लंबी चल रही स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की नवीनतम सुविधाओं की घोषणा करने के लिए सबसे पहले खुशी हो रही है। अवकाश फ़िल्टर उन्नत समय फ़िल्टर अधिकांश व्यापारिक प्रणालियां उनके डेवलपर्स द्वारा भूल गए हैं लेकिन स्टीम नहीं हैं वर्षों से मैंने उन्हें कई अलग-अलग विचारों के साथ ईमेल किया है और उन्होंने हमेशा उन्हें लागू करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया है। रिलीज़ होने के बाद से 60 से अधिक अपडेट के साथ सॉफ़्टवेयर बेहतर हो रहा है, और एक सॉफ्टवेयर है जिसका मैं विदेशी मुद्रा से रिटायर होने तक उपयोग कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा भाप सुविधाओं यह एक वीडियो है जहां मैं नई सुविधाओं की व्याख्या करता हूं, आपको अपना व्यक्तिगत परिणाम दिखाता है और कुछ अंदरूनी जानकारी प्रदान करता है। अवकाश फ़िल्टर अवकाश फ़िल्टर सभी मुद्रा जोड़े की छुट्टियों पर नजर रखेगा और केवल छुट्टियों पर सीधे प्रभावित होने पर व्यापार बंद कर देगा। इसका मतलब यह है कि यदि आप EURUSD को मुख्य जोड़ी में व्यापार कर रहे हैं तो सिस्टम केवल यूरोप या अमेरिका की छुट्टियों पर कारोबार बंद कर देगा। यदि आप एक और जोड़ी का व्यापार करते हैं जो कि ईए द्वारा अनुशंसित नहीं है तो अवकाश सुविधा अभी भी काम करेगी। इस प्रकार यदि आप AUDUSD व्यापार करते हैं तो केवल ऑस्ट्रेलियाई और अमेरिकी छुट्टियों पर व्यापार बंद हो जाएगा। दाईं ओर की छवि सूची को दिखाती है जिसका उपयोग इस सुविधा के आधार के रूप में किया जाएगा। उन्नत समय फ़िल्टर समय फिल्टर पहले से कहीं अधिक अनुकूलन की अनुमति देगा। ट्रेडर्स अब वे सटीक समय निर्धारित करने में सक्षम होंगे, जो वे व्यापार को स्टीम की अनुमति देना चाहते हैं। उदाहरण के लिए: सोमवार को TRUE के लिए व्यापार करें, आप 6 से 15 तक व्यापार के घंटे निर्धारित कर सकते हैं और फिर स्टीम उन घंटों के बीच ही व्यापार करेगा। यह कई प्रयोजनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो व्यापारियों ने सप्ताह के शुरू होने से पहले समाचारों की निगरानी की है, वे भाप सक्रिय होने के लिए सटीक समय निर्धारित कर सकते हैं। उन व्यापारियों के लिए, जो केवल तभी उपलब्ध होने पर व्यापार के लिए स्टीम चाहते हैं, वे अपने घंटों के आसपास व्यापार करने के लिए सॉफ्टवेयर सेट कर सकते हैं। मैं उन दिनों से बचने के लिए इस योजना को लागू करने की योजना बना रहा हूं जो मुझे लगता है कि बाजार बहुत तेजी से बदल जाता है, विदेशी मुद्रा भाप परिणाम मेरा मुख्य परीक्षा खाता 2012 के बाद से बढ़ता जा रहा है और विदेशी मुद्रा भाप परीक्षण खाता भी इस अवधि में बड़ी ताकत दिखा रहा है। अब let8217s मेरे नये टेस्ट रनिंग स्टीम 7 पर एक नज़र डालते हैं। निष्कर्ष अपडेट करें के बाद विदेशी मुद्रा रोबोट अपडेट बढ़ने और बेहतर विदेशी मुद्रा रोबोट में विकसित हो रहा है। एक 247 समर्थन टीम के साथ जो वास्तव में ईमेल का जवाब देती है और एक सफल दीर्घकालिक व्यापारिक इतिहास स्टीम बाजार पर मेरी पसंदीदा व्यापार प्रणाली बनी हुई है I मैं किसी भी व्यापारी को अपने खातों को विकसित करने के लिए इस सॉफ्टवेयर की सलाह देते हैं। सीमित समय के लिए मैं संस्करण 7 के रिलीज के साथ संयोजन के रूप में एक कूपन उपलब्ध कराएगा। विदेशी मुद्रा स्टीम 10 कूपन: FRN-8WX3-FRN जैसा कि किसी और ने उत्तर नहीं दिया है, इस पर विचार करें 0.01 लॉट के जोखिम का न्यूनतम आकार, जोखिम 10, SL 90, पिप लॉट 10. इस प्रकार 0.01 के मिनलॉट के साथ आपको 90 x 10 x 0.01 लॉट 9 के रूप में अपनी पूंजी के 10 में सक्षम होने की आवश्यकता है। इसका मतलब है कि जब तक आपका दलाल और खाता 0.01 लॉट ट्रेडों को खोलने का समर्थन करता है तब तक आप 90 से शुरू कर सकते हैं। यदि मिनलॉट 0.10 है तो आपको 900 की आवश्यकता होगी। अच्छी साइट और समर्थन वीडियो बहुत बढ़िया। स्टीम समर्थन ने मुझे उनके दोनों भाप खातों को बताया और यह वेब साइट डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर चल रही है क्या यह सही है कि क्या नहीं उपयोग किया जाता है, मुझे लगता है कि वे दोनों डेमो खाते हैं, जो कि फिनफिक्स पर सही हैं यदि नहीं तो खाता प्रकार (डेमो या लाइव) और दलाल क्या हैं, सबसे अच्छा संबंध है फिल फिल। 30 सितंबर को मेरा खाता, मॉडरेटर कृपया डिफ़ॉल्ट से अलग अन्य सेटिंग्स कृपया कृपया अपने फ्रेंस्टीम. एमटी 4 एलईव अकाउंट पर अपने खाते के सीम को 90 पप नुकसान के अलावा अपने खाते के समान परिणाम प्राप्त करने के लिए किया है। एमजी, अगर आपके पास V7.1 है तो एम 5 इनपुट टैब पर जाएं (F7 दबाएं) और फिर लंदन के बाजार के लिए निम्नलिखित सेटिंग्स डाल दें: ट्रेडऑन सोमवार सच व्यापार स्टार्टहौर सोमवार 0000 ट्रेडएन्डहाउस सोमवार 1600 (तब सप्ताह के दूसरे दिनों के लिए समान मूल्य दोहराएं तब तक शुक्रवार तक) फिर डीएसटी ऑफ़सेट सेट करें 0 क्योंकि लंदन समय सारणी में I8217m मैंने डाल दिया। अपने समय सारिणी ज़ोन घंटे की जांच करें, अर्थात मैड्रिड 1 है हाय साथी भाप 7 उपयोगकर्ता, वास्तव में मेरी सेटिंग्स पर एक सलाह की ज़रूरत होगी जो मैंने सभी पर चूक की थी एसएल 90 पिप्स है, लेकिन आप रोबोट की रक्षा करने के लिए कैसे -20 pips की रक्षा कर सकते हैं मेरे पास रोबोट द्वारा किए गए दो ट्रेडों आज और दोनों ने 9 0 पीिप्स के एसएल को मारा। मेरे जमा की बड़ी चाक को मिटा दिया गया था। वास्तव में यहां कुछ मदद की आवश्यकता है मैं डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का व्यापार करता हूं और अभी तक सफलतापूर्वक, यदि यह गुरुवार है तो आप फ्रैंच और इटालियन बैंक अवकाश के बारे में बात कर रहे हैं, रोबोट इस दिन व्यापार नहीं करना था। मेरे पास रोबोट बंद था क्या आपने छुट्टी के सीएसवी फाइल को सही फ़ोल्डर में रखा है हाय, मैं अब भी विदेशी मुद्रा भाप V6.4 sysytem का उपयोग कर रहा हूं। यह बहुत अच्छी तरह से कारोबार करता है लेकिन हर दिन, मेरे एमटी 4 मंच कई बार संघर्ष करेंगे। यह समस्या तब होती है जब मैं आईसी मार्केट (ऑस्ट्रेलिया) या एक्सट्रेडर (ऑस्ट्रेलिया) प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं यह समस्या काफी उपद्रव होती जा रही है क्योंकि कई बार जब मुझे बाहर जाने की जरूरत होती है और जब मैं वापस आ जाता हूं, तो मैं देखूंगा कि मंच बंद हो गया है और मुझे कुछ ट्रेडों को याद हो सकता है। मैंने सभी प्रविष्टियों की जांच की है, लेकिन can8217t पता है कि क्या गलत है जो एमटी 4 प्लेटफॉर्म को टकराएगा। क्या मैं इस समस्या को दूर करने के लिए क्या कर सकता हूं, इस पर प्रशासन या कोई और मदद कर सकता है किसी सलाह के लिए आभारी धन्यवाद। सुनिश्चित करें कि आपके कंप्यूटर पर MT4 चलाने के लिए पर्याप्त संसाधन हैं। यह एक स्टीम विशिष्ट समस्या है I8217t यह एक समस्या है जो आपके कंप्यूटर को उस सॉफ्टवेयर को चलाने में सक्षम नहीं है। क्या आपके पास एक पुराना कंप्यूटर है शायद आपको वीपीएस की कोशिश करनी चाहिए। हाय डैनियल, यह गलती है कि AxiTrader नहीं है यह मेरे कंप्यूटर 8217 के ओएस के कारण है जो विंडोज 7 है। जाहिर है, विंडोज विस्टा एम्प विंडोज 7 जटिल ईए के साथ मुद्दों है और अक्सर संघर्ष करेंगे। मैंने दूसरे कंप्यूटर पर विदेशी मुद्रा भाप ईए की कोशिश की, जिसमें विंडोज 8 है, जो भी एसीट्रेडर का उपयोग करता है, और इसमें मेरे विंडोज 7 कंप्यूटर पर आने वाली कोई समस्या नहीं है तो आप AxiTrader का उपयोग कर सकते हैं, इस ब्रोकर के साथ कोई समस्या नहीं है। बस सुनिश्चित करें कि आपका विंडोज 7 कंप्यूटर नहीं है यदि आपका है, तो व्यवस्थापक के सुझाव के अनुसार एक वीपीएस का उपयोग करें। थ्क्स दीइ वही टिप्पणियों से, मैं विदेशी मुद्रा स्टीम 7 को एक कोशिश दे दूँगा। क्या आपको लगता है कि डेमो खाते पर 2 8211 3 सप्ताह की परीक्षा पर्याप्त है क्या मैं सिर्फ डी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग कर सकता हूँ असली खाते के कारोबार पर सीधे जा सकता है किसी भी अनुकूलन को अनुकूलित करने की आवश्यकता है या बस डिफ़ॉल्ट रूप से सभी सेटिंग्स को छोड़कर मैं VPS का उपयोग करने की योजना बना रहा हूँ क्योंकि मैं एचवी नहीं कर सकता 247 पर पीसी, लेकिन अभी भी एचडब्ल्यू को यह जानने की आवश्यकता है कि यह I8217m विदेशी मुद्रा के लिए नया है। बीटीडब्ल्यू, एचडब्ल्यू वाय स्टीम 7 अभी तक हाय डैनियल, बेहतर है कि डेमो अकाउंट का इस्तेमाल पहले करें और अपने जोखिम भोग के अनुरूप सेटिंग्स समायोजित करें। एक शुरुआत के लिए, पहले डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर कोशिश करें और देखें कि क्या आप इसके साथ ठीक हैं। यदि नहीं, तो आप बदलाव कर सकते हैं उदा। अगर आप 8217 में 10 जोखिम ले सकते हैं, तो उसे 5 में बदलें और बहुत आकार छोटा हो जाएगा, या आप एमएम बंद कर सकते हैं और बहुत सारे आकार तय कर सकते हैं। यदि आप चाहते हैं तो आप एसएल और टीपी समायोजित कर सकते हैं डेमो पर यह सब करो जब तक कि आप लाइव खाते पर स्विच करने से पहले आराम से न हों। खुश व्यापार

No comments:

Post a Comment